trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02175941
Home >>BH Nalanda  

Nalanda Crime: संदिग्ध हालात में युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र (Sohsarai police station area) के किसान कॉलेज के पास पंचाने नदी के झाड़ियों से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. स्थानीय लोगों के द्वारा शव होने की सूचना पुलिस को दी गई है.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 27, 2024, 11:37 AM IST

नालंदाः Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र (Sohsarai police station area) के किसान कॉलेज के पास पंचाने नदी के झाड़ियों से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. स्थानीय लोगों के द्वारा शव होने की सूचना पुलिस को दी गई है. मृतक युवक की पहचान सोहसराय के बीच बाजार निवासी कारू कुमार के रूप में की गई है. 

बीते सोमवार से गायब था युवक
मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि युवक सोमवार से गायब था. परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन, युवक का कहीं अता पता नहीं चल पाया. परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंकने की आशंका जताई है. 

शव के आस-पास पाए गए नशे के इंजेक्शन 
घटना की सूचना मिलने पर सोहसराय थाना अध्यक्ष राजमणि कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के आस-पास नशे की इंजेक्शन भी पाए गए है. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा शव होने की सूचना पुलिस को दी गई है. मृतक युवक की पहचान सोहसराय के बीच बाजार निवासी कारू कुमार के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंकने की आशंका जताई है. 

इनपुट- ऋषिकेश, नालंदा

(खबर अपडेट हो रही है)

यह भी पढ़ें- Nawada: एक पति और 2 आशिक, प्रेम-प्रसंग में महिला ने जीवनसाथी को दी खौफनाक मौत, लाश के भी टुकड़े किए, पढ़ें बेवफाई की डरावनी कहानी

Read More
{}{}